Mukesh Pandey | wikifeed.in
NEWS

Bihar’s Buxar district collector, Mukesh Pandey, sued at a railway station in Ghaziabad area of ​​Uttar Pradesh today

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बिहार के बक्सर के जिलाधिकारी मुकेश पांडे ने आज उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद इलाके में एक रेलवे स्टेशन पर आत्महत्या की।

रिपोर्ट में कहा गया है कि मुकेश पांडेय दो दिन पहले बक्सर से निकल गए थे, अधिकारियों को सूचित करते हुए कि वे पटना जा रहे थे। बिहार राज्य सचिवालय गाजियाबाद में उनकी उपस्थिति के बारे में अनजान था। पांडे, 2012 बैच के आईएएस अधिकारी, बिहार के छपरा से मिले थे।

 Mukesh Pandey | wikifeed.in

मुकेश पांडे ने एक आत्महत्या नोट के पीछे छोड़ दिया था, जिसमें लिखा था, “मैं इमारत के 10 वीं मंजिल से कूद कर होटल पिकाडिली के पास पश्चिम दिल्ली के जनकपुरी के जिला केंद्र क्षेत्र में आत्महत्या कर रहा हूं। मैं अपने जीवन से नाराज हूं। मानव अस्तित्व में अब विश्वास है। मुझे माफ करना, मैं तुमसे प्यार करता हूँ।

अपने संदेश में, पांडे ने यह भी कहा कि उन्होंने होटल लीला पैलेस के कक्ष नंबर 742 में, नाइके बैग में अपनी आत्महत्या नोट छोड़ दिया था।

HERE IS WHAT HAPPENED

मुकेश पांडेय ने कहा कि वह अपने जीवन से नाराज हैं और आत्महत्या करने का फैसला किया है।

उन्होंने एक रिश्तेदार को एक व्हाट्सएप संदेश भेजा कि वह दिल्ली के जनकपुरी में एक इमारत के 10 वीं मंजिल से कूदने जा रहे हैं।

उसके रिश्तेदार ने तुरंत दिल्ली पुलिस को सूचित किया जब तक पुलिस टीम स्थान पर पहुंच गई, तब तक मुकेश पांडे ने छोड़ दिया था।

गाजियाबाद में बक्सर जिला मजिस्ट्रेट का शरीर रेलवे पटरियों से बरामद किया गया था।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अपना शरीर भेजा पांडे को 31 जुलाई को बक्सर डीएम के रूप में पदोन्नत किया गया था।

यह उनकी पहली जिलाधिकारी के रूप में पोस्टिंग थी।

 Mukesh Pandey | wikifeed.in

POLICE’S VERSION

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “6:30 बजे हम हमें अपने दोस्तों के माध्यम से पता चला कि आईएएस अधिकारी मुकेश पांडे आत्महत्या कर सकते हैं। हम तुरंत जिला केंद्र में पहुंचे लेकिन कुछ नहीं मिला”, एक पुलिस अधिकारी ने कहा।

अधिकारी ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए गए थे.

“एक फुटेज में, पांडे को लगभग 5:55 बजे वेस्टिन मॉल से बाहर आना पड़ता है, फिर हमने सीसीटीवी फुटेज की जांच की और उसे मेट्रो स्टेशन की तरफ देखा। स्टेशन के दृश्यों की भी जांच हुई लेकिन हमें कुछ नहीं मिला। प्रधान मंत्री, हमें जानकारी मिली कि उनका शरीर गाजियाबाद क्षेत्र में पाया जाता है “, पुलिस अधिकारी ने कहा।

बक्सर से पहले, पांडेय ने बेगूसराय के बलिया उप-विभाजन में एसडीएम (उप-विभागीय मजिस्ट्रेट) और कटिहार में डीडीसी के रूप में काम किया था। 2012 में आईएएस में 14 वें अखिल भारतीय रैंक हासिल करने के बाद, पांडे एक निर्णायक ट्रैक रिकॉर्ड के साथ एक कड़ा अधिकारी था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment